Home छत्तीसगढ़ प्रियंका गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज – चिरमिरी में लेंगी चुनावी सभा,...

प्रियंका गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज – चिरमिरी में लेंगी चुनावी सभा, ज्योत्सना महंत के पक्ष में करेंगी प्रचार

14
0

रायपुर – छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में 7 मई को 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। इस क्रम में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगी।

कोरबा लोकसभा क्षेत्र के चिरमिरी में चुनावी सभा लेंगी। यहां के डोमनहिल स्थित फुटबॉल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में प्रचार करेंगी।

ये है प्रियंका गांधी का शेड्यूल
मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी करीब सुबह 11:45 बजे बिलासपुर स्थित बिलासा देवी केवट एयरपोर्ट में पहुंचेंगी। फिर यहां से कोरबा के लिए रवाना होंगी। दोपहर 12:30 बजे कोरबा पहुंचेंगी। दोपहर 12.30 से 1.30 बजे तक चिरमिरी में सभा को संबोधित करेंगी। 1.35 पर कोरबा के लिए रवाना होंगी। दोपहर 2 बजे बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी, वहां से मध्य प्रदेश के ग्वालियर के लिए रवाना होंगी।

उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मंच पर आते हैं, लेकिन जनता के बीच गांव में नहीं जाते। उनके घरों में नहीं जाते। महंगाई में जनता कैसे जी रही है। इंदिरा जैसी बड़ी नेता आपके घरों में गई थीं। मैं भी छोटे-छोटे गांव में जाती हूं, उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में गई। भाजपा नेता कहते हैं कि पीएम मोदी से बड़ा इस दुनिया में कोई नेता नहीं है। वह एक चुटकी में दुनिया का कोई भी जंग बंद करवा सकते हैं, तो अपने देश में महंगाई कम क्यों नहीं की? बेरोजगारी खत्म क्यों नहीं की? महिलाओं की मदद क्यों नहीं  की? हाथरस, उन्नाव और मणिपुर को देखिए , वहां क्या हुआ। महिलाओं के साथ पूरे देश के सामने उसके साथ अत्याचार हुआ। इस मामले में मोदी ने अपना मुंह क्यों फेर लिया?