Home मध्यप्रदेश सागर में बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी पर हमला, शादी...

सागर में बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी पर हमला, शादी से लौट रहे थे MLA, पत्थर लगने से कांच टूटा

40
0

सागर – मध्य प्रदेश के बंडा विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी पर शनिवार रात पत्थर से हमला किया गया. पत्थर लगने से विधायक की गाड़ी का कांच टूट गया है. घटना बरायठा थाना क्षेत्र के ग्राम करई के पास स्थित सिलोट नदी के घाट की है. विधायक क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. घटनाक्रम की खबर मिलते ही विधायक के समर्थक पुलिस थाने पहुंच गए. जहां विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

सागर में बंडा विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी पर हमला कर दिया गया. हमले में MLA की गाड़ी का कांच टूट गया है. विधायक एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

बण्डा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि वे शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में शादी समारोहों में शामिल होने गए थे. ग्राम बगरोई, रिछाई, शाहगढ़ में शादी समारोह में शामिल होकर वापस बंडा लौट रहे थे.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

बण्डा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि dतभी सिलोट नदी के घाट पर अज्ञात व्यक्ति ने चलती गाड़ी पर पत्थर मारा. पत्थर जहां मैं बैठा था, उसी साइट पर आकर कांच पर लगा. पत्थर इतना तेज था कि गाड़ी का कांच टूट गया और कांच के टुकड़े ऊपर आकर गिरे. पत्थर किसने मारा, कह नहीं सकता हूं. किसी पर संदेह भी नहीं है. मामले में पुलिस थाने में शिकायत की है.पत्थर मारने वाले की तलाश कर रहेबरायठा थाना प्रभारी मकसूद अली ने बताया कि बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी शाहगढ़ की ओर से आ रहे थे. तभी सिलोट नदी के घाट पर उनकी गाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारा है. पत्थर लगने से उनकी गाड़ी का कांच टूटा है. शिकायत पर मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.