Home छत्तीसगढ़ रायपुर – रामनवमी पर राम मंदिर वीआईपी रोड में उमड़ेगी श्रद्धालुओं की...

रायपुर – रामनवमी पर राम मंदिर वीआईपी रोड में उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़, इन रास्तों से करें आवागमन

12
0
17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर रायपुर शहर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में भक्त जनों की अपार भीड़ होने की संभावना है। इसे देखते हुए यातायात पुलिस रायपुर वीआईपी रोड और एयरपोर्ट की ओर जाने वाले वाहन चालकों के लिए रोड मैप तैयार की है।

रायपुर – राजधानी रायपुर में रामनवमी के अवसर पर राम मंदिर वीआईपी रोड में भक्त जनों की भीड़ होने की संभावना है। जंवारा विसर्जन और  शोभा यात्रा के चलते जीई रोड, मालवीय रोड, सदर बाजार, रामसागर पारा एमजी रोड और पुरानी बस्ती रोड बाधित रहेगी। वाहन चालक आवागमन के लिए ट्राफिक पुलिस ने रोड मैप जारी किया है।बता दें कि 17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर रायपुर शहर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में भक्त जनों की अपार भीड़ होने की संभावना है। इसे देखते हुए यातायात पुलिस रायपुर वीआईपी रोड और एयरपोर्ट की ओर जाने वाले वाहन चालकों के लिए रोड मैप तैयार की है।

एयरपोर्ट आवागमन करने वाले वाहन चालक  – तेलीबांधा थाना तिराहा- श्री राम मंदिर तिराहा  – अग्रसेन धाम- जोरा -सेरीखेड़ी -नया रायपुर होकर या तेलीबांधा एक्सप्रेसवे – फुण्डहर  चौक- माना पीटीएस चौक होकर आवागमन करें।

रामनवमी के अवसर पर सुबह से ही  शहर के विभिन्न स्थानों से जंवारा विसर्जन होगा,  प्रमुख रूप से पुरानी बस्ती, आमापारा मार्ग बाधित होने की संभावना रहेगी। पुरानी बस्ती, आमापारा, तात्यापारा की आवागमन  करने वाले वाहन चालक अन्य वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें। रात्रि 9 बजे से रामनवमी के अवसर पर शोभायात्रा नवीन बाजार से प्रारंभ होकर शारदा चौक- जय स्तंभ चौक- मालवीय रोड -सदर बाजार- आजाद चौक- मोमिनपारा- ललिता चौक -बढ़ई पारा- रामसागर पारा- राठौर चौक -एमजी रोड-शारदा चौक से वापस नवीन बाजार तक जाएगी। रात आठ बजे से  इस मार्ग की ओर आवागमन करने वाले वाहन चालकों से अपील है कि अन्य मार्ग का उपयोग करें ।