Home देश पूर्व सीएम के चेहरे पर किया पेशाब…फिर थूका और गाली गलौच करते...

पूर्व सीएम के चेहरे पर किया पेशाब…फिर थूका और गाली गलौच करते हुए निकल गया आगे

60
0

वाराणसी – इंटरनेट के जमाने में कोई अगर कुछ छिपाना चाहे तो वह छिप नहीं पाता है। देखते ही देखते ही चीजें तुरंत वायरल हो जाती हैं। फिर चाहें किसी नेता का वीडियो या फिर आम आदमी। वाराणसी के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियों में युवक सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर अभद्रता टिप्पणी करते नजर आ रहा है।

वीडियो में युवक अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप भी लगाते नजर आ रहा है। वीडियो में युवक पीडीए मतलब पिछड़ों का दुश्मन अखिलेश यादव कहते भी सुना जा सकता है। युवक ने इसके बाद अखिलेश यादव के पोस्टर पर पेशाब भी की। इतना ही नहीं पेशाब के बाद युवक ने अखिलेश के पोस्टर पर थूका। युवक ने खुद फेसबुक लाइव आकर वीडियो बनाया है। इसके बाद उसने वीडियो को वायरल किया। हालांकि वीडियो इतना अश्लील है कि हम आपको उसे दिखा नहीं सकते।

 फेसबुक पर लाइव होकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी सांसद डिंपल यादव पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को चोलापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सपा लोहिया वाहनी के पूर्व प्रदेश सचिव हथियर निवासी नीरज यादव की तहरीर पर जरियारी के बड़ेलाल चौहान पर केस दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर चोलापुर क्षेत्र में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो के साथ अभद्रता करने वाले के खिलाफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।