Home देश नितिन गडकरी हमारे साथ आएं…उद्धव ठाकरे ने दिया ऑफर, फडणवीस बोले- जिस...

नितिन गडकरी हमारे साथ आएं…उद्धव ठाकरे ने दिया ऑफर, फडणवीस बोले- जिस पार्टी का बैंडबाजा बज रहा हो…

22
0
मराठा आरक्षण को कोर्ट ने वैध करार दिया। उसी के अनुरूप भर्ती प्रक्रिया अपनाने को कहा गया। अब एक बार फिर कोर्ट ने वही निर्देश दिए हैं, क्योंकि मामला लंबित है। देवेन्द्र फडणवीस ने यह भी कहा है कि मैंने हाई कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश नहीं पढ़े हैं।

मुंबई – शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीधे तौर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को महा विकास अघाड़ी में शामिल होने का ऑफर दिया है। छत्रपति शिवाजी महाराज ने कभी भी दिल्ली की गद्दी के सामने घुटने नहीं टेके थे। वर्तमान महाराष्ट्र कैसे झुकेगा? उम्मीदवारों की पहली सूची में काला धन संग्रह करने वाले कृपा शंकर सिंह को जगह मिली है। लेकिन बीजेपी को आगे बढ़ाने में अपनी जान गंवाने वाले नितिन गडकरी के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। दिल्ली को झुकाओ मत, दिल्ली के अहंकार को लात मारो। महा विकास अघाड़ी में आएं, आपको चुनना हमारी जिम्मेदारी है। इसके बाद देवेन्द्र फड़णवीस ने अपने अंदाज में इस ऑफर का जवाब दिया है।

मराठा आरक्षण को कोर्ट ने वैध करार दिया। उसी के अनुरूप भर्ती प्रक्रिया अपनाने को कहा गया। अब एक बार फिर कोर्ट ने वही निर्देश दिए हैं, क्योंकि मामला लंबित है। देवेन्द्र फडणवीस ने यह भी कहा है कि मैंने हाई कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश नहीं पढ़े हैं। ये कहानी मैं अनुभव के आधार पर बता रहा हूं। देवेन्द्र फडनवीस ने बयान दिया है कि सीट आवंटन का इंतजार करें, सब कुछ आधिकारिक तौर पर पता चल जाएगा और हम आपको बताएंगे।  जब पुलिस लाठीचार्ज में राज्य के 113 गोवावासी मारे गए तो सरकार किसकी थी? सुप्रिया सुले इस वक्त विपक्ष के मूड में हैं। इसलिए अगर वे हर दिन ऐसे बयान दे रही हैं तो उन्हें ज्यादा गंभीरता से लेने का कोई कारण नहीं है।

फडणवीस ने कहा कि जिस पार्टी का बैंडबाजा बज रहा हो, उस पार्टी के अध्यक्ष का गडकरी जैसे नेताओं को यह प्रस्ताव देना वैसा ही है जैसे कोई सड़क पर कह रहा हो कि मैं तुम्हें अमेरिका का राष्ट्रपति बनाता हूं। नितिन गडकरी महाराष्ट्र के नागपुर से चुनाव लड़ते हैं, वह हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। पहली सूची में महाराष्ट्र के एक भी नेता का नाम नहीं था।