Home देश अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर किए रामलला के दर्शन, राम मंदिर...

अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर किए रामलला के दर्शन, राम मंदिर से आया बिग बी की आस्था का वीडियो

25
0

मुंबई – बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम लला के दर्शन कर पूजा-अर्चना की है। अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे।अमिताभ बच्चन एक बार फिर से राम मंदिर में दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे।

भारी सुरक्षा प्रबंधों के बीच अमिताभ ने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़ राम लला की मूर्ति के सामने खड़े हैं |

बता दें, अमिताभ बच्चन ने 22 जनवरी को भी राम मंदिर के अंदर जाकर राम लला के दर्शन किए थे और वहां से भगवान राम की मूर्ति के सामने खड़े होकर अपनी तस्वीर क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर कर बिग बी ने लिखा है, जय श्री राम’.

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बता दें, अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898एडी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी संग नजर आएंगे. कल्कि 2898एडी आगामी 9 मई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी थी.