Home मनोरंजन बिग बॉस के विनर का आज होगा एलान, किस कंटेस्टेंट के सिर...

बिग बॉस के विनर का आज होगा एलान, किस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा ताज?

26
0

मुंबई – सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आज है। अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारूकी और मनारा चोपड़ा के च इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की जंग जारी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा आज रात इनमें से कौन विजेता बनेगा।

अक्टूबर को शुरू हुआ बिग बॉस 17 लगभग साढ़े तीन महीनों बाद आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। रविवार की रात बिग बॉस 17 के विजेता की घोषणा की जाएगी।

यह टीवी का सबसे विवादित शो है, जहां अलग-अलग क्षेत्रों के कंटेस्टेंट्स शामिल होकर अपना दमखम दिखाते हैं। इस बार शो में टीवी सितारों के साथ कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी शामिल हुए, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहचान बनाई है।

इन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स में से कुछ अंतिम दिनों तक टिके रहे तो कुछ शो के बीच में ही बाहर हो गये। टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी अपनी जगह बनाने में सफल रहे। 17 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुए शो की थीम दिल, दिमाग और दम थी।

बिग बॉस ने नियमों में बदलाव करते हुए साफ-साफ कह दिया था कि वो खेल में पक्षपात करेंगे। इस नियम की वजह से शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले और कंटेस्टेंट्स के नॉमिनेशन पर इसका असर देखा गया। शनिवार को शो में कंटेस्टेंट्स की जर्नी दिखाई गई थी।

पांचों टॉप कंटेस्टेंट्स मिलने एक सेलिब्रिटी सपोर्टर पहुंचा, जिन्होंने उनके सफर का एनालिसिस करने के साथ उनका हौसला बढ़ाया। बिग बॉस 17 फिनाले इस बार छह घंटे चलेगा, जो शाम 6 बजे शुरू होगा और मध्यरात्रि 12 बजे विनर की घोषणा के साथ खत्म होगा।