Home विदेश थाइलैंड का सेक्स किंग! 6 मसाज पार्लर, 2000 लड़कियां, लेकिन 62 की...

थाइलैंड का सेक्स किंग! 6 मसाज पार्लर, 2000 लड़कियां, लेकिन 62 की उम्र में अब रो रहा है खून के आंसू!

185
0
थाईलैंड मसाज के लिए काफी मशहूर है, लेकिन आज हम आपको बताते हैं एक ऐसे शख्स की कहानी जिसे थाईलैंड का सेक्स किंग कहा जाता है। सालों तक थाईलैंड के हर हिस्से में मसाज पार्लर चला चुका ये शख्स इस काम के लिए 1000 से ज्यादा पुलिसवालों को रिश्वत दे चुका है, लेकिन अब इसे पछतावा है अपने किए पर। क्या है पूरी कहानी चलिए जानते हैं। ​
कई दिलचस्प कहानियां होती है, कई लोग ऐसे होते हैं जो पूरी जिंदगी वो करते हैं जो वो चाहते हैं, लेकिन फिर फिर भी जिंदगी में पछतावा ही हाथ आता है। चुविट कामोलविजिट जिसे दुनिया गॉडफादर ऑफ सेक्स के नाम से जानती है अब अपनी जिंदगी के आखिरी पड़ाव पर है। पूरी जिंदगी ऐशों आराम और अय्याशी में निकालने वाले इस शख्स अब पछतावा है। पछतावा अपनी जिंदगी के तरीके को जीने का, पछतावा जो उसने सालों तक किया उसका। अवैध कारोबार, लड़कियां, सेक्स, करप्शन सबकुछ।

थाइलैंड का सेक्स किंग क्यों रो रहा है खून के आंसू?

चुविट बेशक सेक्स किंग के नाम से भी मशहूर रहा हो लेकिन आज लोग उसे थाईलैंड में करप्शन का खात्मा करने वाले हीरो के रूप में जानते हैं और इसने ये पहचान बनाई साल 2003 के बाद। चुविट सालों तक अवैध धंधे से जुड़ा रहा। थाइलैंड में प्रोस्टिट्यूशन अवैध है, लेकिन इस शख्स हर अवैध काम में मजा आता था। बैंकाक में इसके 6 मसाज पार्लर थे जिसमें 2000 से ज्यादा लड़कियां काम करती थीं। थाईलैंड की पुलिस चुविट के हाथ में थी।

1000 से ज्यादा पुलिसवालों को दी रिश्वत

एंटी करप्शन के लिए मशहूर चुविट उस दौर में काली पॉलीथीन में भरकर पुलिसवालों तक पैसा पहुंचाया करते थे। रोलेक्स घड़ियां हो या फिर मसाज पार्लर में लड़िकयों के साथ अय्याशी पुलिसवालों की खिदमत इस सेक्स किंग ने जमकर की। खुद चुविट बताते हैं कि वो 1000 से ज्यादा पुलिसवालों को रिश्वत दे चुके थे। सालों तक सब कुछ ऐसा ही चलता रहा, लेकिन फिर साल 2003 में चुविट की गिरफ्तारी हो गई। थाईलैंड के इस सेक्स किंग को कोई नहीं बचा पाया। बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने वाला, बड़े बंगले में रहने वाला ये अरबति जेल के अंदर था।

टीवी शो के माध्यम से बताई अपनी जिंदगी

जेल में 100 कैदियों के बीच इसे जिंदगी बितानी पड़ रही थी। जिन हजारों पुलिसवालों को इसने रिश्वत दी थी वो भी इसके काम नहीं आए। बस इन दो सालों ने इसकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया। यहां से बहार निकलने के बाद इसने अपनी जिंदगी का खुलासा किया। टीवी शो के माध्यम से चुविट ने वो कड़वी हकीकत बताई जिससे शायद लोग अनजान थे।

मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी चुना गया

यहां से चुविट की एक नई जिदंगी शुरू हुई। करप्शन के खिलाफ चुविट ने मोर्चा खोल दिया। वो अपने एक्सपिरियंस से पुलिस को ऐसी-ऐसी जानकारी देने लगे जिसने इस देश में एंटी करप्शन मुहिम में बड़ा काम किया। देश की राजनीति में भी चुविटि ने एंट्री की। अपनी एक अलग पार्टी बनाई। साल 2005 में वो मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी बने। कभी सेक्स किंग तो कभी एंटी करप्शन के खिलाफ लड़ने वाला हीरो, चुविट की जेल से पहले और जेल के बाद की जिंदगी पूरी तरह अलग थी।

62 साल की उम्र में हो रहा है सबसे बड़ा पछतावा

अपनी जिंदगी में तमाम तरह के एक्पीरियंस कर चुके चुविट की उम्र अब 62 साल है। इस उम्र में आकर चुविट पिछे मुड़कर देखते हैं तो उनका कहना है उन्हें पछतावा होता है। वो अब खून के आंसू रो रहे हैं। थाईलैंड के सेक्स किंग को कैंसर की बीमारी है। चुविट लिवर कैंसर की थर्ड स्टेज से जूंझ रहे हैं और और उनके पास अब सिर्फ 8 महीने का वक्त है। अच्छा-बुरा सब कुछ देखने के बाद अब सिर्फ वो अपनी पिछली जिंदगी को एक पछतावे के रूप में ही ले रहे हैं। सेक्स के धंधे से करोड़ों कमाने के बाद भी वो सिर्फ आज दुखी हैं।