Home छत्तीसगढ़ गरियाबंद में महिला डाक्‍टर ने किया सुसाइड, घर में फांसी के फंदे...

गरियाबंद में महिला डाक्‍टर ने किया सुसाइड, घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

76
0
गरियाबंद जिले में एक महिला डाक्‍टर के सुसाइड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला डाक्‍टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

गरियाबंद – छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक महिला डाक्‍टर के सुसाइड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला डाक्‍टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। फिलहाल महिला डाक्‍टर के आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

दरअसल, यह मामला छुरा थाना का है। जानकारी के अनुसार एक महिला डाक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि महिला डाक्टर की आत्‍महत्‍या का कारण अज्ञात है। बताया जा रहा है कि महिला डाक्‍टर अपनी सहेली की मौत के बाद डिप्रेशन में थी। मृत महिला डाक्टर का नाम सिमा अलोने है। मृत महिला डाक्टर का पति भी डाक्टर है।

पुलिस ने बताया कि महिला डाक्‍टर का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। फिलहाल महिला डाक्‍टर के मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। छुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।