Home छत्तीसगढ़  2 ठेकेदारों के बीच का ये विवाद किसी फिल्मी सीन से कम...

 2 ठेकेदारों के बीच का ये विवाद किसी फिल्मी सीन से कम नहीं, सरकारी दफ्तर के बाहर हुई फायरिंग…

36
0

जशपुर – दो ठेकेदारों के बीच आपसी विवाद में एक ठेकेदार ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर कर दिया। इस घटना में दूसरा ठेकेदार बाल-बाल बच गया। पुलिस ने इस मामले में फायर करने वाले ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र की आरईएस दफ्तर के सामने की बताई जा रही है। ठेकेदार रविन्द्र गुप्ता और चंदन गुप्ता के बीच आपसी लेनदेन को लेकर झगड़ा होने लगा।झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी।

 बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार मामला जशपुर के आरईएस कार्यालय के सामने का है। जहां आपसी विवाद के चलते दोनों पक्षों में झड़प हो गई। और मामला इतना बढ़ गया की गोली तक चल गई। बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष के लोग ठेकेदार है।  जिनमे से एक नाम ठेकेदार रविन्द्र गुप्ता और दूसरे का नाम चंदन गुप्ता है। जिस व्यक्ति ने फायरिंग की है उसका नाम रविन्द्र गुप्ता है। घटना के बाद लोगों में और अन्य ठेकेदारों में दहसत का माहौल है।

हालांकि मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विवाद को रोक लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि, वे मौके पर पंहुच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि, ठेकेदारी की बात को लेकर दो ठेकेदारों के बीच विवाद हुआ है, जिसमें ठेकेदार रविन्द्र गुप्ता ने चंदन गुप्ता के ऊपर फायरिंग की है। विवाद किसी पुराने लेन-देन को लेकर हुआ है।