Home खेल अचानक दिग्गज खिलाड़ी कार्तिक का हुआ निधन, टीम इंडिया में पसरा मातम

अचानक दिग्गज खिलाड़ी कार्तिक का हुआ निधन, टीम इंडिया में पसरा मातम

113
0

टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की वनडे सीरीज़ खेल रही. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ को पारी और 141 रनों से रौंद दिया. टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पहले टेस्ट मैच जीतकर काफी खुश थी. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई हैं. इस खबर से क्रिकेट के गलियारों में मातम पसर गया है. दरअसल एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कार्तिक का निधन हो गया है.

अचानक दुनिया को कहा अलविदा

कार्तिक जयराम केरल क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी थे. उन्होंने केरल के लिए साल 1981 से 1983 तक कप्तानी का ज़िम्मा संभाला है. जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार के दिन कार्तिक जयराम का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है. उनके दुनिया से चले जाने के बाद केरल क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई को गहरा झटका लगा है. वहीं उनके निधन की खबर के बाद बीसीसीआई भी शोक में है.

बीसीसीआई ने भी जताया शोक

कार्तिक जयराम के निधन के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष रौजर बिन्नी ने भी अपने दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा

“उन दिनों केरल में ज्यादातर क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी नहीं हुआ करते थे और न ही क्रिकेट के प्रति कोई टैलेंट था. लेकिन कार्तिक जयराम बिलकुल अलग थे. वे एक अच्छे इंसान होने के साथ-साथ बेहतर खिलाड़ी भी थे. वह एक मिलनसार आदमी थे. मुझे अचानक उनके निधन के बारे में पता चला. मैं कार्तिक जयराम के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाए वयक्त करता हूं”.