नई दिल्ली – इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री के साथ बदतमीजी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि दोषी कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। वीडियो में एक यात्री को पहले एक कोच में घुसने से रोका जाता है, फिर ग्राउंड स्टाफ द्वारा वापस खींच लिया जाता है।
एयरलाइन का एक अन्य कर्मचारी यात्री को रोकता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही यात्री ने विरोध किया, वह जमीन पर गिर पड़ा। घटना कब हुई इसका तत्काल पता नहीं चल सका है।
इंडिगो के अध्यक्ष और निदेशक आदित्य घोष ने इस घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि यात्री के साथ बदतमीजी करने के लिए एयरलाइन के एक कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है।
यात्री ने बताया कि “मैं एक विमान की छाया में खड़ा था जब एक ग्राउंड स्टाफ ने मुझ पर बहुत अशिष्ट तरीके से चिल्लाना शुरू कर दिया। मैंने उनसे पूछा कि आप तीसरी बस की व्यवस्था क्यों नहीं करते जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।
इस बीच, जब बस आई तो दो लोगों ने कहा कि चलो उसे सबक सिखाते हैं और उनमें से एक ने मुझे बस से बाहर खींच लिया। यात्री का नाम राजीव कटियाल बताया जा रहा है।
मैं व्यक्तिगत रूप से माफी मांगता हूं क्योंकि यह हमारी संस्कृति को नहीं दर्शाता है। मैंने व्यक्तिगत रूप से यात्री से बात की थी और माफी मांगी थी।