Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें रक्षा मंत्री पर ओवैसी का तंज- नींबू से वो पूजा करते हैं,...

रक्षा मंत्री पर ओवैसी का तंज- नींबू से वो पूजा करते हैं, हम शर्बत बनाते हैं

46
0

 ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर हमला बोला है। ओवैसी ने राजनाथ पर तंज कसते हुए कहा, वे नींबू से राफेल फाइटर जेट की पूजा करते हैं लेकिन हम नींबू से शर्बत बनाते हैं और लोगों की प्यास बुझाते हैं। बता दें, राफेल डिलीवरी लेने के बाद राजनाथ सिंह ने विमान पर ओम लिखा और टायर के नीचे नींबू रखकर उसकी पूजा की।

लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुंबई के मुंबा देवी में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राजनाथ सिंह पर तो निशाना साधा ही इसके अलावा उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, देश के रक्षामंत्री राफेल विमान मिलने पर नींबू से उसकी पूजा करते हैं, लेकिन हम तो इससे शर्बत बनाकर लोगों की प्यास बुझाते हैं।

बता दें, महाराष्ट्र चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमला कर रही हैं, ओवैसी इससे पहले भी कई बार मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते नजर आए हैं। ओवेसी ने अब राजनाथ सिंह को आड़े हाथ लेकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम किया है। बता दें, 8 अक्टूबर को फ्रांस दौरे पर गये राजनाथ सिंह ने लड़ाकू विमान बनाने वाली कंपनी दसॉ एविएशन से विमान की पहली खेप ली। ये पूर प्रक्रिया फांस को मेरिगनाक में हुई।

राजनाथ ने की थी राफेल की पूजा

भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल की पहली खेप मिलने पर विमान की पूजा की। उन्होंने विमान के सामने नारियल फोड़ा, उसपर ओम लिखा और टायर के नीचे नींबू रखकर उसकी पूजा अर्चना की। राजनीतिक पार्टियों द्वारा इसपर सवाल उठाने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि, हम ऐसा बचपन से देखते आएं हैं और ये हमारे संस्कार में है। उन्होंने बतया कि, जिस समय वह पूजा कर रहे थे वहां मुस्लिम, क्रिश्चयन समेत दूसरे धर्मों के प्रतिनिधि भी थे।