Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें दो सहेलियां कर बैठी एक-दूसरे से ‘प्यार’.. जब घरवालों को लगा पता...

दो सहेलियां कर बैठी एक-दूसरे से ‘प्यार’.. जब घरवालों को लगा पता तो हो गई फरार

200
0

अक्सर ऐसे मामले सामने आते है जिनमें युवक व महिला को प्यार हो जाता है वो कुछ ऐसा कर जाते है कि जिसके बारे में जानकर हैरानी होती है। लेकिन आज हम आपको कुछ अलग बताने वाले है। अब धारा 377 लागु हो गई है।

इसको आम बोलचाल में समलैंगिक कहा जाता है जैसै लेस्बियन,गे,बाईसेक्सुअल व ट्रांसजेंडर होते है।जानकारी के लिए बता दें कि जब ये धारा लागु नहीं थी उस समय अगर पुलिस को किसी के बारे में सुचना मिलने पर उसकी गिरफ्तार कर लिया जाता था इसके लिए पुलिस को किसी भी वांरट की जरूरत नहीं होती है।

लेकिन अब ऐसा नहीं है। आए दिन समलैंगिकता के सामने आते है।आज हम आपको कुछ ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला गुजरात से सामने आया है। दो सहेलियों को आपस में प्यार हो गया और साथ रहने की ख्वाहिश में जब उन्हें अपने परिजन बाधा लगने लगे तो आधी रात बाइक लेकर दोनों घर से फरार हो गईं.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अमरेली ​जिले में जाफराबाद का है जहाँ एक बालिग और एक नाबालिग लड़की में दोस्ती हुई। बताया गया है कि वह हमेशा लड़के जैसे ही कपड़े पहनती थी और उसका अंदाज भी लड़कों जैसा हो गया था और वह हमारी बेटी के साथ घंटों बातें किया करती थी.

इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि रिश्तेदार होने की वजह से दोनों के घरवालों को उनके समलैंगिक संबंध होने का कतईं अंदेशा नहीं था लेकिन जो हुआ वह बहुत बुरा था. अब नाबालिग लड़की के घरवाले चाहते हैं कि उस युवती पर कार्रवाई हो।