Home छत्तीसगढ़ लिफ्ट के बहाने स्पोर्ट्स टीचर नाबालिग छात्रा को फ्लैट पर ले गया,...

लिफ्ट के बहाने स्पोर्ट्स टीचर नाबालिग छात्रा को फ्लैट पर ले गया, बेहोश कर किया दुष्कर्म…

99
0

किडीज कॉर्नर के स्पोर्ट्स टीचर ने एक 13 साल की छात्रा को नशीली सिगरेट पिलाकर उसके साथ गलत काम किया है। घटना 5 अक्टूबर गोविंदपुर विद्या अपार्टमेंट की है। आरोपित स्पोर्ट्स टीचर ने कोचिंग जा रही छात्रा को लिफ्ट के बहाने बाइक पर बैठाया और उसे अपने फ्लैट पर लेकर पहुंचा और वहां छात्रा को सिगरेट ऑफर की। जब छात्रा को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। स्पोर्ट्स टीचर ने छात्रा को करियर बर्बाद करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद फोन पर भी धमकाता रहा।

मंगलवार को पीड़िता ने मां के सामने पूरी घटना बताई। इसके बाद पीड़ित छात्रा को लेकर परिजन एसपी से मिले। तत्काल विश्वविद्यालय थाना में अपहरण कर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। विश्वविद्यालय के गोविंदपुरी मिलेनियम प्लाजा के पास 140-विद्या अपार्टमेंट निवासी हिमांशु पटेल किडीज कॉर्नर स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर है। वह बच्चों को पीटी सिखाते हुए फिट रहने के टिप्स देता है।

एक 13 साल की छात्रा 5 अक्टूबर को घर से सिटी सेंटर कोचिंग के लिए निकली थी। रास्ते में हिमांशु उसे मिला। उसने बाइक से कोचिंग छोड़ने के लिए उसे लिफ्ट ऑफर की। छात्रा उसके इरादों को समझ नहीं सकी और लिफ्ट ले ली। स्पोर्ट्स टीचर कोचिंग की जगह उसे अपने फ्लैट पर ले गया। यहां उसने एक सिगरेट जलाई और छात्रा को पीने के लिए ऑफर की। छात्रा के मना करने पर उसने एनर्जी सिगरेट बोलकर पिला दी। उसे पीने के बाद छात्रा आधी अचेत सी हो गई। जिसके बाद उसके साथ स्पोर्ट्स टीचर ने गलत काम किया।

मां का कहना- बेटी के स्कूल जाने से मना करने पर हुआ संदेह

पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि जब बेटी ने स्कूल जाने से मना किया तो उनको संदेह हुआ कि कुछ गलत है। इसके बाद मंगलवार को उसकी काउंसलिंग की। इसमें जो बात सामने निकलकर आई, उससे पैरों तले जमीन खिसक गई। वैसे कोचिंग छोड़ने और लेने वह स्वयं ही जाती थी, लेकिन उस दिन वह किसी काम से बाहर थीं, इस वजह से उनकी बेटी को टीचर की गंदी हरकत का शिकार होना पड़ा।

आरोपित गिरफ्तार

पीड़ित छात्रा की शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।