Home जानिए अरबों रुपये यूं ही उड़ा देता है ये शख्स, पैसों का बिस्तर...

अरबों रुपये यूं ही उड़ा देता है ये शख्स, पैसों का बिस्तर बनाकर सोने की आदत

75
0

अक्सर देखा जाता हैं कि लोग अपने आसपास ऐसे लोगों को चाहते हैं जो उनपर खर्चा करें और उनके लिए पैसा उड़ाए। अगर आप भी ऐसा ही चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने दोस्तों पर अरबों रुपये यूं ही उड़ा देता है और उसे पैसों का बिस्तर बनाकर सोने की आदत हैं। हम बात कर रहे हैं फ्लॉयड मेवेदर की, जो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट माने जाते हैं।

करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति वाले मेवेदर को पैसों से इतना प्यार है कि वह कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं। उनके आसपास हर वक्त करोड़ों रुपये के नोट बिखरे पड़े रहते हैं। मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी करियर में कुल 50 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है। उन्होंने अपना 50वां मुकाबला साल 2017 में खेला था, जो दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला था। इस मुकाबले में करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगे थे और मेवेदर ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर करीब 1800 करोड़ रुपये कमाए थे।

मेवेदर अपनी रईसी में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सोने के एक बड़े से कप में ड्रिंक पीते नजर आ रहे थे। साथ ही वह अपने हाथों में और गले में सोने और हीरे की कीमती ज्वेलरी दिखाते नजर आ रहे थे। कहते हैं कि मेवेदर कई बार स्ट्रिप क्लबों में करोड़ों रुपये हवा में उड़ाकर आ जाते हैं। उनकी इस हरकत पर कई लोग उन्हें सनकी भी कहते हैं। मेवेदर के घर का गैराज हमेशा महंगी गाड़ियों से भरा होता है। यहां तक कि उनके पास कई ऐसी घड़ियां हैं, जो करोड़ों रुपये की हैं।