Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें महिला 13वीं मंजिल से नीचे बुजुर्ग के ऊपर जा गिरी, दोनों की...

महिला 13वीं मंजिल से नीचे बुजुर्ग के ऊपर जा गिरी, दोनों की हुई मौत

102
0

अहमदाबादके अमराईवाड़ में खोखरा सर्किल के निकट परिस्कार फ्लैट की 13वीं मंजिल से महिला ने शुक्रवार सुबह छलांग लगा दी. महिला नीचे एक बुजुर्ग के ऊपर गिर पड़ी, जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस महिला के आत्महत्या करने के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार सूरत के पर्वत पाटिया की रहने वाली ममताबेन (30) अपना इलाज कराने के लिए दो अक्टूबर को अपने भाई के घर पर आई हुई थीं. ममताबेन का सूरत में इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें कोई आराम नहीं मिल रहा था. बताया जाता हे कि रात के समय उन्होंने खून की उल्टी की, जिसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें किसी तरह सुला दिया. शुक्रवार की सुबह वह उन्होंने 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जाता है कि जिस समय महिला ने ऊपर से छलांग लगाई उस वक्त अपार्टमेंट में रहने वाले बालूभई दीवानभाई गामित (69) मॉर्निंग वॉक करके घर वापस लौट रहे थे. ममताबेन उनके ऊपर ही आकर गिर पड़ीं और दानों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.