Home समाचार कब्रिस्तान में गाय चराने गया था युवक, तभी दिखा कुछ ऐसा की...

कब्रिस्तान में गाय चराने गया था युवक, तभी दिखा कुछ ऐसा की थर-थर कांपने लगे पैर, फिर…ये हुआ

157
0

दोस्तों कभी-कभी ऐसी घटना के बारे में हमें जानकारी मिल जाती है जिसे जाने के बाद हमें बहुत ही ज्यादा हैरानी होती है। ऐसे ही घटना बिजनौर जिले के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के सहानपुर कस्बे से देखने को मिली है। यहां पर एक आदमी कब्र को खोदकर के कपाल को चोरी कर रहा था। दरअसल इस मामले के अनुसार यह करतूत किसी तंत्रिका का माना जा रहा है लेकिन पुलिस जांच शुरू कर दी हैं।
यह मामला उस समय सामने आया जब एक युवक कब्रिस्तान में गाय चराने के लिए गया हुआ था तभी उसने चार कब्र खुद ही हुई देखी उसमें से उपस्थित शव के सिर गायब थे यह देखकर उसी वक्त के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह चिल्लाता हुआ गांव की तरफ भागने लगा। उसके बाद मौके पर कुछ ग्रामीण वहां पर पहुंचते हैं और वहां कब्रिस्तान में देखते हैं कि 4 कब्रे खुदी हुई है देखते ही देखते लोगों में रोष फैल जाता है। चेयरमैन मेराज अहमद, पूर्व चेयरमैन खुर्शीद मंसूरी, शाहिद एडवोकेट, याकूब, इलियास, शौकत अली, शरीफ अहमद आदि ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। चार में से तीन कब्रों में दफनाए गए शवों की खोपड़ी गायब थी। चौथी कब्र भी खुर्द बुर्द लग रही थी।
संजय पांचाल जो कि थाना प्रभारी है उनके अनुसार यह मामला बहुत ही ज्यादा गंभीर है।

प्रथम दृष्टि से देखा जाए तो यह मामला किसी तांत्रिका या शरारती आदमी का लग रहा है। लेकिन जल्दी ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा। नगर पंचायत अध्यक्ष मिराज अहमद भी इसे किसी शरारती आदमी का करतूत मार रहे हैं। उनका कहना है कि लोगों को पुलिस पर पूरा भरोसा है, पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।