Home समाचार बादशाह ने किया खुलासा, महज 20 मिनट में तैयार हुआ था ये...

बादशाह ने किया खुलासा, महज 20 मिनट में तैयार हुआ था ये सुपरहिट रैप सॉन्ग

85
0

मशहूर रैपर बादशाह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अपने मशहूर रैप सॉन्ग डीजे वाले बाबू को लेकर बात की। बादशाह ने पहली बार ये खुलासा किया कि उन्होंने सुपरहिट सॉन्ग डीजे वाले बाबू को सिर्फ 20 मिनट में बनाया था।

उन्होंने कहा कि, मैंने 20 मिनट में डीजे वाले बाबू सॉन्ग बनाया था। फिर बादशाह ने हंसते हुए कहा कि, वो लगता भी ऐसा है कि 20 मिनट में बनाया है। एक किस्सा बताते हुए बादशाह ने कहा कि, एक जर्नलिस्ट बैठे थे जो मुझे खास पसंद नहीं करते थे। उन्हें जब मैंने बताया कि ये सॉन्ग मैंने 20 मिनट में बनाया है। तो उन्होंने कहा वो लगता ही है कि 20 मिनट में बना है, बेस्ट चीजें कम समय में ही बनती हैं।

बादशाह ने बताया कि डीजे वाले बाबू का टाइटल बनाने का आइडिया उन्हें कैसे आया? बकौल बादशाह कि, ‘मेरे पापा हरियाणा से हैं, मैं अपने गांव में था। वहां डीजे पर अजीब गाने बज रहे थे। तभी एक उम्रदराज आंटी काफी परेशान होकर डीजे वाले के पास जाकर बोलीं कि, ऐ डीजे वाले मेरा गाना चला दे, ये लाइन मुझे वहां से मिली थी।’

बादशाह ने कहा कि, वे शुरू से ही म्यूजिक में जाना चाहते थे। सिविल इंजीनियर बनना उनके पैरेंट्स का सपना था। पिता को रैपर बनने का सपना कैसे बताया? जवाब में बादशाह ने कहा कि, मैंने जब उन्हें बताया कि मुझे रैपर बनना है। उन्हें नहीं पता था ये क्या होता है। वे परेशान हो गए, उन्हें लगा कि मुझे क्या हो गया। उन्होंने मुझे कहा कि, ये क्या है? इसमें ना सुर है ना ताल? तू कैसा सिंगर है? पिता ने मेरा रैप सुना तो वे हंस पड़े, उन्हें अभी भी मेरा रैप समझ नहीं आता।