Home समाचार इंजीनियर ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर 12 टुकड़ों में काटकर...

इंजीनियर ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर 12 टुकड़ों में काटकर सेप्टिक टैंक में डाला

65
0
?????????????????????????????????????????????????????????

देश की राजधानी नई दिल्ली में दिल को दहला देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीक से हत्या कर दी. युवक ने हत्या करने के बाद उसके शव को 12 टुकड़ों में काट दिया. इसके बाद उन टकड़ों को सेप्टिक टैंक में डाल कर खुद थाने पहुंच गया. उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबुल कर लिया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, वारदात आउटर दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की है. मृतका की पहचान 30 वर्षीय सीमा के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि सीमा के पति 33 वर्षीय आशु हार्डवेयर इंजीनियर है. उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी गैर पुरुष से अवैध सम्बंध है. यही वजह है कि उसने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने सबसे पहले संगम विहार में अपनी सास को फोन किया. उन्होंने पहले मजाक समझा, लेकिन जब बेटी का फोन नहीं लगा तो शक हुआ. जब तक वे लोग मौके पर पहुंचे आशु थाने जा चुका था.

, थाने पहंच कर आशु ने बताया कि शनिवार रात को उसकी पत्नी से बहस हुई थी. फिर उसने गला घोंटकर सीमा की हत्या कर दी. इसके बाद चापड़ से शव के 10-12 टुकड़े कर उन्हें सेप्टिक टैंक में डाल दिया और रविवार सुबह खुद थाने पहुंच गया. थाने में पहुंचने पर पुलिस ने समझा कि कोई नशेड़ी है, लेकिन जब युवक अपनी बात पर अड़ा रहा तो पुलिस उसके घर गई. शव के टुकड़ों को बरामद करने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी.