Home विदेश सैंडविच पर लिखा था ऐसा कुछ की युवक ने रेस्ट्रा में जाकर...

सैंडविच पर लिखा था ऐसा कुछ की युवक ने रेस्ट्रा में जाकर किया ये

105
0

यदि कोई व्यक्ति आपका नाम गलत तरीके से लेता है तो आप निश्चित रूप से नाराज हो जाएंगे। कई को अक्सर यह अनुभव होता है। टाइप करते समय कभी-कभी नाम गलत हो जाता है। इसलिए, कई लोगों का पारा भी चढ़ता है। रॉबर्ट विल्सन बार्न्स की पत्नी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

बार्न्स रेस्तरां के पार्सल नाम से बहुत प्रभावित थे। उन्होंने रेस्तरां के कर्मचारियों से इस बारे में पूछा, और फिर एक अलग मामला सामने आया। उन्होंने इस पूरे अनुभव को फेसबुक पर साझा किया। साउथ कैरोलिना के रहने वाले रॉबर्ट ने जिमी जॉन्स रेस्तरां में काउंटर के जरिए ड्राइव से पार्सल लिया। उसकी पत्नी ने एक सैंडविच ऑर्डर किया।

लेकिन रेस्तरां छोड़ने के बाद, रॉबर्ट की पत्नी ने कागज पर लिपटे सैंडविच पर पाठ पढ़ा और हैरान रह गई। कागज पर लिखा था ‘बीच’। यह देख रॉबर्ट हैरान रह गया। उन्होंने कार को पलटा और रेस्तरां पहुंच गए।

रॉबर्ट ने कर्मचारियों को सैंडविच में लिपटे हुए रेस्तरां को दिखाने के लिए कहा। गुस्से में रॉबर्ट को देखकर स्टाफ भी चौंक गया।

रॉबर्ट ने कागज का पाठ दिखाया और स्पष्टीकरण के लिए कहा। रेस्तरां के प्रबंधक ने इस पर बहुत ही सरल खुलासा किया। जब आप पनीर के साथ बीएलटी का आदेश देते हैं, तो हमने BITCH को कागज पर एक शॉर्टकट के रूप में लिखा, प्रबंधक ने कहा।

बेकन, लेट्यूस, टमाटर का उपयोग करके बनाए गए सैंडविच को बीएलटी सैंडविच कहा जाता है। रॉबर्ट और उनकी पत्नी ने पनीर के साथ बीएलटी सैंडविच का आदेश दिया। इसलिए, सैंडविच में लपेटे गए कागज पर बीएलटी और सीएच लिखा गया था।