Home जानिए ये हैं दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाएं, लिस्ट में एक...

ये हैं दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाएं, लिस्ट में एक भारतीय महिला भी है शामिल…

91
0

टेलर एलिसन स्विफ्ट जन्म 13 दिसम्बर 1989 एक अमरीकी देश की पॉप गायिका-गीतकार, रिकार्ड निर्माता और अभिनेत्री है। 2008 में उसकी एल्बम की संयुक्त चालीस लाख प्रतियाँ बिकी और नीलसन साउंड स्केन के अनुसार वह उस वर्ष की सर्व श्रेष्ठ संगीतकार बनी।

10. टेलर स्विफ्ट
टेलर स्विफ्ट अमेरिका की एक प्रसिद्ध गायिका हैं और इनकी आंखें दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।
9. सेलेना गोमेज़
सेलेना गोमेज भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और इनके इंस्टाग्राम पर 140 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।
8. टेलर हिल
टेलर हिल एक अमेरिकी मॉडल हैं और यह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं इंस्टाग्राम पर भी मिलियन लोग इनको फॉलो करते हैं। 7. एम्मा वाटसन
एम्मा वाटसन भी देखने में बेहद खूबसूरत हैं इन्होंने 11 साल की उम्र से हैरी पॉटर फिल्म में काम करके प्रसिद्धि हासिल कर ली थी।
6. फ़हरिए एव्केन
फहरिए तुर्की की रहने वाली एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं इनको तुर्की, जर्मन और स्पेनिश कई भाषाएं आती है।
5. बेयोंसे
यह अमेरिका की एक खूबसूरत गायिका मानी जाती है और लोग इनके गाने के दीवाने हैं। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में भी इन्होंने गाना गाया था।
4. प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनास से शादी रचाई है।
3. एलेक्जेंड्रा डैडारियो
अलेक्जेंड्रा भी देखने में बेहद खूबसूरत हैं और इनकी आंखें बेहद ही खूबसूरत लगती हैं इनको 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।
2. आईऍम जीन-आह
दक्षिण कोरिया की एक खूबसूरत गायिका हैं और यह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।
1. लिज़ा सोबरानो
लिजा सोबेरानो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती हैं और इनकी मुस्कान पर कई लोग फिदा हैं, आपको बता दें कि या एक अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री हैं।