Home विदेश VIDEO : स्विमिंग पूल में डूबती महिला को बचाने के लिए कुत्ते...

VIDEO : स्विमिंग पूल में डूबती महिला को बचाने के लिए कुत्ते ने लगाई छलांग और फिर…

64
0

कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार जानवर माना जाता है और ये बात वक्त-वक्त पर सिद्ध भी होती रही है. ऐसा ही एक और मामला आया है. जिसमें एक कुत्ते ने एक लड़की की जान बचा ली. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक महिला स्विमिंग पूल में नहाने उतरी थी, तभी वह डूबने लगी. महिला को स्विमिंग पूल में डूबते देखा तो कुत्ते ने स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी और महिला की जान बचा ली.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला स्विमिंग पूल में डूब रही है और कुत्ता डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं.

यही नहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो की तारीफ की है.

बता दें कि इस वीडियो को 19 अगस्त को एक ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत?” दरअसल, 25 सेकंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला डूबने का नाटक कर रही थी. जर्मन शेफर्ड जैसे ही महिला को डूबता देखता है तो तुरंत पूल में कूद जाता है. वो महिला के बालों को पकड़ता और किनारे पर लाने के लिए तैरने लगता है. वह तब तक तैरना नहीं छोड़ता जब तक कि वह महिला को किनारे पर नहीं ले आता.