Home समाचार युवती ने काटा बर्थडे केक, गिफ्ट देने के नाम पर दोस्‍तों ने...

युवती ने काटा बर्थडे केक, गिफ्ट देने के नाम पर दोस्‍तों ने कर दिया गैंगरेप

83
0

दोस्‍तों संग बर्थडे मनाने के लिए औरंगाबाद से मुंबई आई 19 साल की युवती के साथ उसी के चार दोस्‍तों ने रेप किया। वारदात के बाद युवती सदमे में आ गई और किसी को कुछ भी नहीं बताया, इसके बाद वह औरंगाबाद वापस आ गई। लेकिन कुछ दिनों बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि वारदात को 7 जुलाई को अंजाम दिया गया था। पीड़िता इतनी डर गई थी कि उसने इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। 25 जुलाई को लड़की की हालत बिगड़ी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले का पता लगा। मेडिकल जांच में पता लगा कि लड़की के साथ रेप हुआ था। चुनाभट्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार युवती की हालत काफी खराब है और उसका इलाज किया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मामला काफी गंभीर है क्योंकि युवती इतनी डरी हुई है कि किसी से बात भी नहीं कर रही है।