Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें देखने को जुटी भीड़ जब किसान का बेटा हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने...

देखने को जुटी भीड़ जब किसान का बेटा हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा

82
0

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक किसान के बेटे ने अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर अपने गांव सेंधा पहुंचा। गांव में हेलीकॉप्टर देखने के लिए सुबह से कई लोगों की भीड़ लग गई। बता दें कि दूल्हे को अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ब्रजपाल ने देखा था सपना

जानकारी के अनुसार, बरेली जिले के सेंधा गांव निवासी ब्रजपाल पेशे से है किसान है। ब्रजपाल ने अपने बेटे मुकेश के लिए एक सपना देखा था कि उसके बेटे की बहू उनके घर हवाई जहाज से पहुंचे। इसी सपने को पूरा करने के लिए मुकेश ने रात दिन एक कर दिया।

 

मुकेश हेलीकॉप्टर से पहुंचा दुल्हन लेने

मुकेश दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। मुकेश ने बताया कि उसने अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की है।

 

मामला सुर्खियों में

मुकेश की मानें तो भारत-पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों के कारण बरेली में कोई कंपनी हेलीकॉप्टर सुविधा देने के लिए तैयार नहीं थी। जिसके बाद उसने अपनी कंपनी में बात की और बात बन गई। मुकेश ने बताया कि अलीगढ़ से हेलीकॉप्टर मिलने के बाद अपनी दुल्हन को लेकर बरेली जिले के आंवला के सेंधा गांव पहुंचे। फिलहाल दुल्हन के हेलीकॉप्टर की आने की चर्चा खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here