जेल ब्रेक कर 4 कैदी फरार-संगीन मामलों के है ये आरोपी

0

मुंगेली के उपजेल से चार कैदी दीवार फांदकर फरार हो गए हैं.

मुंगेली

बीती देर रात मुंगेली उपजेल से 4 कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उपजेल के बैरक क्रमांक 3 में बंद कैदियों ने बैरक का ताला तोड़कर अपने गमछे के सहारे जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए. जेल अधीक्षक ने मामले की प्राथमिक सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई है.

दो प्रहरी निलंबित

घटना की जानकारी मिलते ही जेल अधीक्षक ने मामले की सूचना जोली के कलेक्टर और एसपी को दी. जेल प्रशासन ने कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में दो प्रहरियों को निलंबित किया है.

पूरी प्लानिंग कर भागे कैदी

बताया जा रहा है कि उपजेल से फरार होने वाले कैदियों ने पूरी प्लानिंग कर रखी थी और जैसे ही उन्हें मौका मिला वो दीवार फांदकर भाग निकले. जो दीवार फांदकर भागे हैं, उनमें तरुण केंवट उर्फ छोटू पर बलात्कार के मामले दर्ज हैं. दूसरा कैदी धीरज है, जो रीवा मध्य प्रदेश का रहने वाला है. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है. तीसरा कैदी इंदल उर्फ इंद्र ध्वज है जो चिल्फी का रहने वाला है. उसके खिलाफ 457 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज है. फरार होने वाला चौथा कैदी जरहागांव का रहने वाला सुरेश पटेल हैं, जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. जेल प्रबंधन की लापरवाही से चार कैदी फरार हुए हैं.