रायपुर का पहला मल्टी ब्रांड स्पोट्र्स स्टोर स्पोट्र्स स्टेशन

0

रायपुर

राजधानी के खेल प्रेमियोंं को काफी समय से अपेक्षा थी कि एक ही छत के नीचे कोई मल्टी ब्रांड स्टोर हो,जो कि अब स्पोट्र्स स्टेशन,मल्टी ब्रांड स्पोट्र्स वेयर स्टोर(जय हिंद होजयरी मार्केट)में प्रारंभ होने के साथ पूरी हो सकेगी। इसका उद्घाटन रविवार को महापौर प्रमोद दुबे ने किया। यह एक विशेष स्पोट्र्स स्टोर हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्पोट्र्स वियर ब्रांडस के जूते,परिधान व खेल के विशेष उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।


स्पोट्र्स स्टेशन में अग्रणी खेल ब्रांड कनवेर्स,प्यूमा,एडिडास,रीबाक,लोट्टो,स्केचर्स एसिक्स,न्यूबैलेंस,हीरो साइकिल्स,योंकर्स,एसजीस्पोट्र्स के विविध रेंज मिल जायेंगे। इस ब्रांड के भारत के 38 शहरों में 80 से अधिक स्टोर हैं। रायपुर स्टोर लांच के अवसर पर एसएसआईपीएल ग्रुप के सीईओ श्री आशीष मेदिरत्ता ने कहा कि यह ब्रांड अपने ग्राहकों को खेल में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने में विश्वास रखता है। यह देश में नवोदित प्रतिभाओं को पहचानता है और उनकी सराहना करता है एवं भारतीय खेल उद्योग के लिए बेहतर भविष्य बनाने की दिशा में अपने प्रयासों को आगे बढ़ाता है। स्पोट्र्स स्टेशन के माध्यम से एक ही छत के नीचे अनूठा और इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। समूह की दृष्टि अपने उपभोक्ताओं की फिटनेस जागरूकता बढ़ाने और भारत में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए है।


इस मौके पर स्पोट्र्स स्टेशन के रिटेल पार्टनर श्री संजय बहल ने कहा कि अपना रायपुर भी अब पहली बार एक प्रीमियम ब्रांड स्पोट्र्स स्टोर का अनुभव करेगा। एक ही छत के नीचे इतने सारे अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांड के उपकरण के साथ रायपुर निश्चित रूप से खेल भागीदारी और जुनून में वृद्धि करेगा। हम स्पोट्र्स स्टेशन में अंतरराष्ट्रीय स्पोट्र्स ब्रांड्स केलीडर्स और अग्रणी के रूप में बाजार में कदम रखने के लिए तैयार हैं।


स्पोट्र्स स्टेशन एसएसआईपीएल समूह का ब्रेन चाइल्ड है,जिसका जीवन शैली और खेल क्षेत्रों में अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ 2 दशकों से अधिक का संबंध है। स्पोट्र्स स्टेशन,एक ब्रांड के रूप में अपने ग्राहकों को खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने में विश्वास रखता है। अंतरराष्ट्रीय मानको के सही खेल उत्पादों का होना,खेल प्रेमियों को अपनी अंतरराष्ट्रीय विजय यात्रा के लिए तैयार होने में सक्षम बनाएगा।