छत्तीसगढ़ के चुनावी अखाड़े में आज आमने-सामने होंगे योगी और राहुल

0

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान चरम पर है. सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. 20 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए बुधवार का दिन प्रचार के लिहाज से काफी अहम है, क्योंकि दो राष्ट्रीय नेता आमने-सामने होंगे. बिलासपुर के तखतपुर में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा का आयोजन किया गया है. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा तखतपुर के खपरी रेस्ट हाउस के सामने दोपहर करीब 1:40 बजे आयोजित की जाएगी. राहुल गांधी तखतपुर के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रश्मी सिंह के पक्ष में वोट मांगेंगे. इसी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ​हर्षिता पांडेय के पक्ष में प्रचार करने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर करीब ढाई बजे पहुंचेंगे. इस चुनावी प्रचार कार्यक्रम पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठा रहे हैं. योगी ने नक्सल समस्या के लिए भी कांग्रेस को ही जिम्मेदार बताया है. ऐसे में एक ही सीट पर कुछ देर के अंतराल में दोनों नेताओं की सभा लोगों में चर्चा का विषय है.