यहां चुनाव प्रचार करने पर प्रत्याशी को मिल रही है जान से मार देने की धमकी

0

छत्तीसगढ़ के जशपुर में चुनाव की रस्साकस्सी का जोर अब पूरे चरम पर है. चुनाव प्रचार में आरोप प्रत्यारोप के बाद अब प्रत्याशियों को धमकाने का दौर शुरू हो गया है. जशपुर विधानसभा में जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शशि भगत द्वारा पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष सुभाष के साथ मिलकर महिला निर्दलीय प्रत्याशी रेणुका भगत को जान से मारने की धमकी दी गई है और चुनाव प्रचार नहीं किए जाने के लिए भी धमकाया गया है.

जशपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रेणुका भगत ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के जिलाध्यक्ष शशिभगत और बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष पर धमकाने का आरोप लगाया है.शिकायत आवेदन में महिला प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि बीती रात दोनों नेता महिला प्रत्याशी के घर मे घुस गए और कट्टा, चाकू का भय दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और चुनाव प्रचार नहीं करने की बात कही.

मामले की शिकायत महिला प्रत्याशी रेणुका भगत द्वारा सिटी कोतवाली समेत चुनाव आयोग से की गई है. इस मामले पर बसपा के नेता शशि भगत ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और बस इतना कहा कि उन्होंने रेणुका भगत का सिर्फ नाम सुना है, पर उन्हें जानते नहीं हैं.फिलहाल पुलिसऔर एसएसटी की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है और महिला प्रत्याशी रेणुका भगत को सुरक्षा मुहैया कराई गई है.